स्कॉर्पियो लूटने वाले गिरोह का एक और सदस्य धराया

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाना के चंद कदमों की दूरी पर बोरिंग रोड के बलुआ निवास (रोटी रेस्टोरेंट) के सामने मंगलवार की रात नकाबपोश अपराधियों द्वारा पिस्तौल के बल पर जदयू के दरभंगा जिले के उपाध्यक्ष मुजफ्फर इमाम तुफैल के स्कॉर्पियो लूट मामले में एक और वाहन लुटेरे को पुलिस ने पकड़ लिया है. इसके पूर्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 5:22 AM

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाना के चंद कदमों की दूरी पर बोरिंग रोड के बलुआ निवास (रोटी रेस्टोरेंट) के सामने मंगलवार की रात नकाबपोश अपराधियों द्वारा पिस्तौल के बल पर जदयू के दरभंगा जिले के उपाध्यक्ष मुजफ्फर इमाम तुफैल के स्कॉर्पियो लूट मामले में एक और वाहन लुटेरे को पुलिस ने पकड़ लिया है.

इसके पूर्व पुलिस ने चार लुटेरों को बुधवार की देर रात पकड़ लिया था. सूत्रों के अनुसार उन लुटेरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के दो वाहन भी बरामद किये हैं. हालांकि, पुलिस फिलहाल वाहन लुटेरों के संबंध में जानकारी नहीं दे रही है.
पुलिस का कहना है कि अभी छापेमारी चल रही है. जदयू नेता मुजफ्फर आलम की स्कॉर्पियो की लूट मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखायी और इसका नतीजा यह रहा कि गाड़ी भी बरामद कर ली गयी और लुटेरों को भी पकड़ लिया गया. इसके पूर्व हुई घटनाओं में पुलिस को सफलता नहीं मिली, क्योंकि काफी देर बाद पुलिस सक्रिय हुई और तब तक लुटेरे गाड़ी लेकर वहां से निकल भागने में सफल रहे थे.

Next Article

Exit mobile version