जदयू के बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने पर फैसला 12 को

पटना : जनता दल यूनाइटेड के चार बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने के बारे में अब 12 जुलाई को फैसला होगा. विधानसभाध्यक्ष उदयनारायण चौधरी ने इस बारे में फैसला सुनाया. आज विधानसभाध्यक्ष के सामने बागी उम्मीदवारों ने अपना पक्ष रखा. बागी उम्मीदवारों के साथ-साथ अजीत कुमार और राजू सिंह पर भी कार्रवाई होगी. आज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2014 4:35 PM

पटना : जनता दल यूनाइटेड के चार बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने के बारे में अब 12 जुलाई को फैसला होगा. विधानसभाध्यक्ष उदयनारायण चौधरी ने इस बारे में फैसला सुनाया. आज विधानसभाध्यक्ष के सामने बागी उम्मीदवारों ने अपना पक्ष रखा.

बागी उम्मीदवारों के साथ-साथ अजीत कुमार और राजू सिंह पर भी कार्रवाई होगी. आज चारों बागी उम्मीदवार ज्ञानेंद्र सिंह, रवींद्र राय, नीरज बबलू और राहुल शर्मा ने अपना पक्ष रखा. जदयू ने इन चारों उम्मीदवारों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की है.

क्यों पार्टी रद्द कर रही है विधायकों की सदस्यता

बिहार में विगत दिनों संपन्न हुए राज्यसभा की कुछ सीटों के लिए चुनाव के दौरान इन चारों विधायकों की गतिविधि पार्टी विरोधी रही.जदयू के मुख्य सचेतक श्रवण कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी को पत्र लिखकर जदयू के चार असंतुष्ट विधायकों ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, राहुल कुमार, नीरज सिंह बबलू और रवींद्र राय की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की है.ज्ञानू बाढ़ , राहुल घोसी , नीरज राघोपुर और रवींद्र महुआ सीट से जदयू विधायक हैं.

Next Article

Exit mobile version