ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पटना सिटी : गुलजारबाग रेलवे स्टेशन के मेहंदीगंज गुमटी के पास से अप लाइन में शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान रेल पुलिस ने कर ली है. रेल पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान घटनास्थल के समीप में ही स्थित काठ के पुल मथनीतल मुहल्ले में रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2018 2:57 AM
पटना सिटी : गुलजारबाग रेलवे स्टेशन के मेहंदीगंज गुमटी के पास से अप लाइन में शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान रेल पुलिस ने कर ली है. रेल पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान घटनास्थल के समीप में ही स्थित काठ के पुल मथनीतल मुहल्ले में रहने वाले अर्जुन रजक के 30 वर्षीय पुत्र चंदन रजक उर्फ सन्नी के तौर पर हुई.
रेल पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद दाह- संस्कार के लिए ले जाते समय परिजनों ने शव को मेहंदीगंज गुमटी के पास सड़क पर रख हंगामा किया. इस दरम्यान कई वाहनों के शीशे भी फोड़े. इस वजह से कुछ देर के लिए गुमटी के पास अफरा-तफरी मच गयी.
हंगामे पर उतरे लोगों का कहना था कि युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है. इसी बीच सूचना पाकर मौके पर मेहंदीगंज थाना पुलिस भी पहुंची. आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. इसके बाद शव को दाह-संस्कार के लिए ले जाया गया. रेल थानाध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि ट्रैक पर शव होने की मेमो मिलने के बाद पुलिस टीम वहां गयी. इसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. शुक्रवार की रात परिजन ने मृतक की पहचान की.
इसके पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को शनिवार के दिन सौंपा गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की ओर से हत्या की आशंका से जुड़ा आवेदन दिये जाने पर कार्रवाई होगी. अभी किसी तरह का मामला दर्ज नहीं हुआ है. जांच -पड़ताल की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version