भारत डेविस कप में पिछड़ा, सोमदेव न्यूजीलैंड के माइकल वीनस से हारे

क्राइस्टचर्च: भारत के नंबर एक खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन शुरुआती दो सेट की बढ़त के बावजूद डेविस कप एशिया ओसियाना ग्रुप एक मुकाबले के पहले एकल में आज यहां न्यूजीलैंड के कम रैंकिंग वाले खिलाड़ी माइकल वीनस से हार गये. एकल में 548वीं रैंकिंग के वीनस ने जबर्दस्त वापसी करके न्यूजीलैंड को मुकाबले में 1-0 से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2015 11:43 AM

क्राइस्टचर्च: भारत के नंबर एक खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन शुरुआती दो सेट की बढ़त के बावजूद डेविस कप एशिया ओसियाना ग्रुप एक मुकाबले के पहले एकल में आज यहां न्यूजीलैंड के कम रैंकिंग वाले खिलाड़ी माइकल वीनस से हार गये. एकल में 548वीं रैंकिंग के वीनस ने जबर्दस्त वापसी करके न्यूजीलैंड को मुकाबले में 1-0 से बढ़त दिलायी। सोमदेव तीन घंटे 43 मिनट तक चले मैच में 6-4, 6-4, 3-6, 3-6, 1-6 से हार गये.

घरेलू दर्शकों के अपार समर्थन के बीच वीनस ने पहले दो सेट गंवाने के बाद वापसी की और 148वीं रैंकिंग के सोमदेव और भारतीय दल को हैरान कर दिया.भारत को वापसी दिलाने का जिम्मा अब युकी भांबरी पर टिका है जो दूसरे एकल में जोस स्टैथम से भिडेंगे. डेविस कप के इस मुकाबले का विजेता सितंबर में होने वाले विश्व ग्रुप प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करेगा.

Next Article

Exit mobile version