हॉकी इंडिया लीग के लिये विदेशी अंपायरों का चुनाव

नयी दिल्ली : हीरो हॉकी इंडिया लीग के लिए विदेशी अंपायरों की पेनल का ऐलान कर दिया गया है. हीरो इडिया लीग का तीसरा सत्र 22 जनवरी से 22 फरवरी तक होने है. घोषित अंपायरों में न्यूजीलैंड के डेविड टोम्लिंसन, दक्षिण अफ्रीका के ग्रांट हंडले, चेक गणराज्य के जाकुब मेजलिक, पोलैंड के मार्सिन ग्रोचाल, अर्जेंटीना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2014 3:24 PM

नयी दिल्ली : हीरो हॉकी इंडिया लीग के लिए विदेशी अंपायरों की पेनल का ऐलान कर दिया गया है. हीरो इडिया लीग का तीसरा सत्र 22 जनवरी से 22 फरवरी तक होने है.

घोषित अंपायरों में न्यूजीलैंड के डेविड टोम्लिंसन, दक्षिण अफ्रीका के ग्रांट हंडले, चेक गणराज्य के जाकुब मेजलिक, पोलैंड के मार्सिन ग्रोचाल, अर्जेंटीना के जर्मन मोंटेस डि ओसा और स्पेन के फ्रांसिस्को वाजकेज शामिल है.

इसके बारे में हॉकी लीग की सीईओ एलेना नार्मन ने कहा , लीग तीसरे साल में है और इसका स्तर बेहतर करना लाजमी है. अंपायरों की पेनल में काफी प्रतिष्ठित नाम है और हाकी इंडिया लीग उनका स्वागत करती है. पोलैंड के ग्रोचाल सबसे अनुभवी अंपायर हैं जिन्होंने 2014 एफआईएच विश्व कप, 2012 लंदन ओलंपिक, 2014 विश्व हॉकी लीग और यूरोपीय हॉकी चैम्पियनशिप समेत 87 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग की है. दक्षिण अफ्रीका के ग्रांट हंडले पहली बार हॉकी लीग में अंपायरिंग करेंगे. वह 59 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version