ISL में कोलकाता की टीम को नहीं खरीद पाने का अफसोस : शाहरुख

कोलकाता : आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को इंडियन सुपर लीग की टीम नहीं खरीद पाने का अफसोस है. उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद इंडिया सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट की कोलकाता फ्रेंचाइजी नहीं खरीद पाने से मैं निराश हूं, लेकिन किसी अन्य शहर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2014 1:27 PM

कोलकाता : आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को इंडियन सुपर लीग की टीम नहीं खरीद पाने का अफसोस है.

उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद इंडिया सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट की कोलकाता फ्रेंचाइजी नहीं खरीद पाने से मैं निराश हूं, लेकिन किसी अन्य शहर की टीम को खरीदने की नहीं सोच सकते थे. शाहरुख ने यहां कल रात संवाददाताओं से कहा, मैं कुछ ऐसा कहूंगा जो मेरे लिए दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद रहा.

मैं आईएसएल का हिस्सा बनना चाहता था और फुटबाल टीम खरीदना चाहता था लेकिन ऐसा कोई तरीका नहीं था कि मुझे कोलकाता टीम मिल जाये और अगर मुझे कोलकाता टीम नहीं मिलती तो फिर मैं किसी अन्य शहर की टीम नहीं लेना चाहता था.

इंडियन प्रीमियर लीग की कोलकाता फ्रेंचाइजियों के मालिकों के शामिल शाहरुख ने कहा कि कोलकाता फ्रेंचाइजी को खरीदने के लिए वह इससे जुडे सभी लोगों से मिले थे. अंतत: कोलकाता फ्रेंचाइजी को पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली, व्यवसायी हर्षवर्धन नेवतिया, संजीव गोयंका, उत्सव पारेख और स्पेन के क्लब एटलेटिको मैड्रिड ने मिलकर खरीदा.

शाहरुख ने कहा, मुझे प्रत्येक अन्य शहर की पेशकश की गयी थी लेकिन मैंने कहा कि मैं ऐसा नहीं करुंगा. अगर फुटबाल टीम के रुप में कोलकाता मेरे पास नहीं है जो मैं अपने जीवन में कभी फुटबाल नहीं खेलूंगा. शाहरुख ने हालांकि गांगुली को बधाई दी जिनके साथ आईपीएल के दौरान उनका खट्टा मीठा रिश्ता रहा है.

इस सुपर स्टार ने कहा, मुझसे अधिक इसका हकदार दादा (गांगुली) था और उसके पास यह होनी चाहिए थी. मैं उसके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकता. मैं चैम्पियनशिप में दादा और सभी को शुभकामनाएं देता हूं. उम्मीद करता हूं कि यह अच्छा करेगी. शाहरुख ने कहा कि टीम उनकी तुलना में बेहतर हाथों में है और अच्छा प्रदर्शन करेगी.

उन्होंने कहा, यहां तक कि आज जब मैं आ रहा था तो काफी दुखी था कि कोलकाता की फुटबाल टीम मेरी नहीं है. मैं आईपीएल से इसलिए जुडा क्योंकि मुझे कहा गया था कि आईपीएल को फुटबाल में भी लाया जाएगा. मेरा प्यार फुटबाल है.

मैं फुटबाल खेलता हूं, मेरा बेटा फुटबाल खेलता है और मेरी बेटी फुटबाल में कप्तान है. शाहरुख ने कहा, अगर हम फुटबाल खेलते तो कोलकाता के लिए खेलते. मुंबई और दिल्ली के लिए मेरा प्यार है लेकिन मैं कोलकाता का समर्थन करता हूं.

Next Article

Exit mobile version