फेडरर,नडाल बासेल में आगे बढे

बासेल : शीर्ष वरीय रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने स्विस इंडोर बासेल ओपन के पहले राउंड में आराम से जीत दर्ज की.घरेलू कोर्ट पर अपने छठे खिताब की कोशिश में जुटे फेडरर ने लक्जमबर्ग के जाइल्स मुलर को पहले राउंड में 46 मिनट में 6 . 2 , 6 . 1 से पराजित किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2014 12:51 PM

बासेल : शीर्ष वरीय रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने स्विस इंडोर बासेल ओपन के पहले राउंड में आराम से जीत दर्ज की.घरेलू कोर्ट पर अपने छठे खिताब की कोशिश में जुटे फेडरर ने लक्जमबर्ग के जाइल्स मुलर को पहले राउंड में 46 मिनट में 6 . 2 , 6 . 1 से पराजित किया. अब इस स्टेडियम पर उनका रिकार्ड 52 . 9 जीत का हो गया है, जिस स्टेडियम पर उन्होंने दो दशक पहले बतौर बॉलबॉय शुरुआत की थी.

दूसरे वरीय नडाल ने फ्रांस के पियरे ह्यूजेस हरबर्ट को 6 .1 , 6 . 1 से शिकस्त देकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी. उन्हें फ्रांस के क्वालीफायर हरबर्ट को हराने में महज 56 मिनट लगे. अब उनकी भिडंत 17 वर्षीय क्रोएशियाई बोर्ना कोरिच और कजाखस्तान के एंड्रे गोलुबेव के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगी.

कोरिच ने लातिविया के छठे वरीय अर्नस्ट गुलबिस को 7 . 6 , 6 . 3 से जबकि गोलुबोव ने रुस के तैमुराज गाबाशविली को 6 . 3 , 6 . 3 से शिकस्त दी. पांचवें वरीय ग्रिगोर दिमित्रोव ने जर्मनी के युवा एलेक्जैंडर ज्वेरेव को 2 . 6 , 6 . 4 , 6 . 2 से हराया. बेल्जियम के सातवें वरीय डेविड गोफिन ने क्रोएशिया के इवान डोडिग को 7 . 6 , 6 . 4 से मात दी.

Next Article

Exit mobile version