#HockeyWorldCup2018 : कनाडा को रौंदकर नीदरलैंड क्वार्टर फाइनल में, मुकाबला भारत से

भुवनेश्वर : वान दाम थिस के दो गोल की मदद से कनाडा को क्रासओवर मैच में पांच गोल से रौंदकर नीदरलैंड ने हाॅकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना मेजबान भारत से होगा जो पूल सी में शीर्ष पर रहकर सीधे अंतिम आठ में पहुंचा था. दुनिया की चौथे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2018 10:03 PM

भुवनेश्वर : वान दाम थिस के दो गोल की मदद से कनाडा को क्रासओवर मैच में पांच गोल से रौंदकर नीदरलैंड ने हाॅकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना मेजबान भारत से होगा जो पूल सी में शीर्ष पर रहकर सीधे अंतिम आठ में पहुंचा था.

दुनिया की चौथे नंबर की टीम नीदरलैंड ने पाकिस्तान को आखिरी पूल मैच में 5-1 से हराने के बाद एक बार फिर आक्रामक हाॅकी का प्रदर्शन करते हुए कनाडा को 5-0 से रौंदा. अब गुरुवार को होने वाले क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड का सामना मेजबान भारत से होगा. नीदरलैंड ने सारे फील्ड गोल किये हालांकि भरोसेमंद जेरोन का 17 वें मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक कनाडा के गोलकीपर ने बचा लिया वरना हार का अंतर और अधिक होता. नीदरलैंड के लिए थिस ने (40 वां और 58वां) ने दो गोल किये, जबकि लार्स बाक ने चौथे मिनट में पहला गोल किया. वहीं, राबर्ट केम्परमैन ने 20वें मिनट में बढ़त दुगुनी कर दी. थियरी ब्रिंकमैन ने भी 41वें मिनट में गोल दागा.

Next Article

Exit mobile version