एशियाई खेल तो ट्रेलर था, ओलंपिक में दिखेगी पूरी फिल्म : सेना प्रमुख

नयी दिल्ली : सेना से जुडे खिलाड़ियों ने देश के लिए बेहद सफल रहे एशियाई खेलों में 69 पदकों में से 11 जीते हैं लेकिन सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने इसे सिर्फ ट्रेलर करार देते हुए कहा है कि तोक्यो में होने वाले 2020 ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी. रावत ने पदक विजेताओं के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 6, 2018 4:00 PM

नयी दिल्ली : सेना से जुडे खिलाड़ियों ने देश के लिए बेहद सफल रहे एशियाई खेलों में 69 पदकों में से 11 जीते हैं लेकिन सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने इसे सिर्फ ट्रेलर करार देते हुए कहा है कि तोक्यो में होने वाले 2020 ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी.

रावत ने पदक विजेताओं के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में कहा, मैं पूरे दल को बधाई देना चाहता हूं और मैं सिर्फ पदक विजेताओं के बारे में बात नहीं कर रहा हूं. कुछ ने पदक जीते और कुछ के प्रदर्शन में कमी रह गयी लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं. एशियाई खेलों सिर्फ एक ट्रेलर दिखा है और आपको ओलंपिक के दौरान पूरी फिल्म देखने को मिलेगी. यह मिशन ओलंपिक के लिए हमारा प्रयास है.

सेना प्रमुख ने कहा कि उन्हें आगामी बड़े खेल आयोजनों से और ज्यादा पदकों की उम्मीद है. उन्होंने कहा, इन खेलों में भारतीय सेना के 73 प्रतिनिधि थे, जिसमें 66 एथलीट और सात कोच शामिल थे.

हमने 4 स्वर्ण और 4 रजत और 3 कांस्य पदक सहित 11 पदक जीते. मुझे और भी उम्मीद थी लेकिन मैं निराश नहीं हूं. मुझे पता है कि वे कड़ी मेहनत करेंगे, देश के लिए कई और पुरस्कार जीतने के लिए और अधिक मेहनत करेंगे.

Next Article

Exit mobile version