अपराधियों से संबंध रखने के आरोप में इटली में फुटबॉलरों से होगी पूछताछ

मिलान : फुटबॉलर पेपे रेइना , पाओलो कान्नावारो और साल्वातोर अरोनिका को आपराधिक गिरोह से जुड़े लोगों से संबंध रखने के आरोप में इटली फुटबॉल महासंघ (एफआईजीसी) के पैनल ने अपने समक्ष पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक नैपलेस की अपराध रोधी शाखा ने इसकी जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2018 4:42 PM

मिलान : फुटबॉलर पेपे रेइना , पाओलो कान्नावारो और साल्वातोर अरोनिका को आपराधिक गिरोह से जुड़े लोगों से संबंध रखने के आरोप में इटली फुटबॉल महासंघ (एफआईजीसी) के पैनल ने अपने समक्ष पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है.

स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक नैपलेस की अपराध रोधी शाखा ने इसकी जांच शुरू की है और एफआईजीसी के मुख्य अभियोजक जिएसेपे पेकोरो ने इन तीनों खिलाड़ियों को सुनवाई के लिए अनुशासनात्मक समिति के समक्ष पेश होने को कहा है.

इसकी तारीख हालांकि अभी निर्धारित नहीं की गयी है. कान्नावारो और अरोनिका ने कुछ वर्षों के लिए नापोली का प्रतिनिधित्व किया है. लीवरपूल के पूर्व गोलकीपर रेइना इस सत्र में नापोली को छोड़ एसी मिलान से जुड़ेंगे.इन तीनों खिलाड़ियों से नैपलेस के अपराधी गिरोह में शामिल गैब्रियेल , फ्रांसिस्को और गियुसेप्पे से कथित तौर पर अनुचित संबंध रखने के मामले में पूछताछ होगी.

Next Article

Exit mobile version