पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत के बाद भारतीय हॉकी टीम को बधाईयों का तांता

ढाका : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 3-1 से हराकर एशिया कप में अपने जीत का अभियान जारी रखा है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम पूल ए में टॉप पर बरकरार है. भारत ने जापान के खिलाफ 5-1 और बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में 7-0 की जीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2017 8:11 PM

ढाका : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 3-1 से हराकर एशिया कप में अपने जीत का अभियान जारी रखा है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम पूल ए में टॉप पर बरकरार है.

भारत ने जापान के खिलाफ 5-1 और बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में 7-0 की जीत से राउंड रोबिन सुपर चार में अपनी जगह सुनिश्चित कर दी थी. पाकिस्तान से उम्मीद के अनुरुप उसे कड़ी चुनौती मिली लेकिन वह अपना विजय अभियान बरकरार रखकर नौ अंक हासिल करने में सफल रहा. भारत की तरफ से चिंगलेनसाना सिंह (17वें मिनट), रमनदीप सिंह (44वें) और हरमनप्रीत सिंह (45वें मिनट) ने गोल किये जबकि पाकिस्तान के लिये एकमात्र गोल अली शाह (48वें मिनट) ने किया.

इधर पाकिस्‍तान पर भारत की धमाकेदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर टीम को बधाईयों का तांता लग गया है. टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम को पाकिस्‍तान पर धमाकेदार जीत की बधाई दी है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, एशिया कप में पाकिस्‍तान पर 3-1 से जीत पर भारतीय टीम को बधाई. भारतीय हॉकी को अग्रिम दीवाली उपहार के लिए धन्यवाद.
वहीं ओलंपिक में भारत को पदक दिलाने वाले निशानेबाज गगन नारंग ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. उन्‍होंने ट्वीट किया और बधाई देते हुए लिखा, नीले रंग में लड़कों द्वारा उत्साहित प्रदर्शन, बधाई टीम इंडिया. क्रिकेटर आकाश चौपड़ा ने भी टीम इंडिया को जीत की हार्दिक बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version