तिरंगा बैज लगाकर इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया

कानपुर : भारतीय क्रिकेट टीम 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर इंग्लैंड के खिलाफ यहां होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान तिरंगा बैज लगाकर मैदान पर उतर सकती हैं. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) इस संबंध में भारतीय टीम प्रबंधन से बात करेगा. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि यूपीसीए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2017 2:09 PM

कानपुर : भारतीय क्रिकेट टीम 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर इंग्लैंड के खिलाफ यहां होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान तिरंगा बैज लगाकर मैदान पर उतर सकती हैं. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) इस संबंध में भारतीय टीम प्रबंधन से बात करेगा.

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि यूपीसीए तिरंगे के छोटे बैज खिलाडियों को उपलब्ध कराएगा. उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के दिन ग्रीन पार्क में पहला टी20 मैच आयोजित किया जा रहा है यह यूपीसीए के लिये काफी खुशी का विषय है. मैच शाम को शुरू होगा इस लिये खिलाड़ी मैदान में ध्वज तो नही फहरा पाएंगे, लेकिन यूपीसीए भारतीय टीम प्रबंधन से कहेगा कि खिलाड़ी तिरंगे का छोटा बैज लगाकर मैच खेलने मैदान में उतरे. तिरंगे के छोटे बैज यूपीसीए खिलाडियों को उपलब्ध कराएगा. ”

उन्होंने कहा इसके साथ ही कहा कि ग्रीन पार्क को आगे भी मैचों की मेजबानी मिलती रहेगी. शुक्ला ने कहा, ‘‘अब ग्रीन पार्क में नियमित तौर पर मैच हो रहे है. इस टी20 मैच के बाद आईपीएल के दो या तीन मैचों का यहां आयोजन भी पक्का है. ” उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ में लोढ़ा समीति की सिफारिशों को लागू करने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को यूपीसीए की एजीएएम है उसमें सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित लोढ़ा समिति की सभी सिफारिशों को पूरी तरह से लागू किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version