मानहानि के दोषी हो सकते हैं शिर्के : लोढ़ा पैनल

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय से नियुक्त न्यायमूर्ति आर एम लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्रों ने आज कहा कि बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के को ‘मानहानि’ का दोषी ठहराया जा सकता है क्योंकि उन्होंने एक पत्र जारी किया है जिसमें की गयी टिप्पणी कभी की ही नहीं गयी थी. यह भी पता चला है कि बीसीसीआई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2016 10:35 PM

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय से नियुक्त न्यायमूर्ति आर एम लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्रों ने आज कहा कि बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के को ‘मानहानि’ का दोषी ठहराया जा सकता है क्योंकि उन्होंने एक पत्र जारी किया है जिसमें की गयी टिप्पणी कभी की ही नहीं गयी थी.

यह भी पता चला है कि बीसीसीआई ने अभी तक की एजीएम की रिपोर्ट नहीं सौंपी है और समिति बैठक में लिये गये सभी आठ फैसलों पर गौर कर रही है. लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्रों ने कहा, ‘‘समिति इस पर विचार कर रही है लेकिन प्रथम दृष्टया लगता है कि सभी आठ फैसले पैनल की सिफारिशों का उल्लंघन लगते हैं. ”
सूत्रों ने हालांकि महाराष्ट्र के व्यवसायी शिर्के के खिलाफ अधिक कड़ा रवैया अपनाया जिन्होंने एक पत्र वितरित किया जिसमें लिखा गया था कि पैनल के सचिव गोपाल शंकरनारायण ने कथित तौर पर चयनकर्ताओं के चरित्र को लेकर गलत टिप्पणियां की हैं. पैनल के सूत्रों ने कहा कि शिर्के को इसके लिये आपराधिक मानहानि का दोषी ठहराया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version