VIDEO : ब्रेट ली की मूवी ‘अनइंडियन’ लवमेकिंग सीन्स को लेकर विवादों में

मुंबई : आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली की फिल्म ‘अनइंडियन’ इन दिनों अपने लवमेकिंग सीन्स के कारण विवादों में आ गयी है. इस फिल्म में ब्रेट ली और हीरोइन शर्मिष्ठा चटर्जी के बीच कुछ लवमेकिंग सीन्स फिल्माए गये हैं, वे काफी लंबे हैं और उन्हें काटा जाये और कुछ सेकेंड तक सीमित किया जाये. हालांकि ब्रेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2016 3:59 PM

मुंबई : आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली की फिल्म ‘अनइंडियन’ इन दिनों अपने लवमेकिंग सीन्स के कारण विवादों में आ गयी है. इस फिल्म में ब्रेट ली और हीरोइन शर्मिष्ठा चटर्जी के बीच कुछ लवमेकिंग सीन्स फिल्माए गये हैं, वे काफी लंबे हैं और उन्हें काटा जाये और कुछ सेकेंड तक सीमित किया जाये.

हालांकि ब्रेट ली का कहना है कि इस फिल्म में मुझे ऐसा कुछ भी नहीं दिखा जिसे अश्लील कहा जाये. फिल्म के दृश्य काफी खूबसूरती के साथ फिल्माये गये हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं यह निर्णय लेने में समर्थ नहीं हूं कि क्या सही है और क्या गलत. मैं आस्ट्रेलियाई हूं लेकिन फिल्म की हीरोइन और निर्देशक भारतीय हैं.

वहीं शर्मिष्ठा चटर्जी का कहना है कि मुझे ऐसा लगता है कि फिल्म के लिए सही कैटेगरी तय की जायेगी और इसे बिना सेंसर के रिलीज की अनुमति मिल जायेगी.

गौरतलब है कि ‘अनइंडियन’ फिल्म का निर्माण अंग्रेजी में किया गया है और फिल्म के निर्देशक अनुपम शर्मा हैं. फिल्म की अधिकांश शूटिंग सिडनी में हुई है. ब्रेट ली क्रिकेटर से हीरो बने हैं और खबर है कि वे ‘हाउसफुल-4’ के लिए एप्रोज कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version