विश्व टी20 : बुधवार को दिल्‍ली पहुंचेगी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम

कराची : पाकिस्तान की विश्व टी20 टीम बुधवार दोपहर बाद लाहौर से नयी दिल्ली रवाना होने के लिये तैयार है हालांकि भरत में होने वाली चैंपियनशिप के लिये टीम को मिलने वाली सुरक्षा मंजूरी को लेकर अब भी अनिश्चितता बनी हुई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने पुष्टि की कि विश्व टी20 के सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2016 10:55 PM

कराची : पाकिस्तान की विश्व टी20 टीम बुधवार दोपहर बाद लाहौर से नयी दिल्ली रवाना होने के लिये तैयार है हालांकि भरत में होने वाली चैंपियनशिप के लिये टीम को मिलने वाली सुरक्षा मंजूरी को लेकर अब भी अनिश्चितता बनी हुई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने पुष्टि की कि विश्व टी20 के सभी खिलाडियों और अधिकारियों को मंगलवार की रात तक राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी पहुंचने के लिये कहा गया है.

पीसीबी सूत्रों ने कहा, ‘‘खिलाडियों और अधिकारियों को यहां बुधवार की सुबह तैयार रहने के लिये कहा गया है जहां पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान उनसे मिलेंगे और वे भारतीय राजधानी के लिये उड़ान पकड़ने के लिये यहां से हवाई अड्डे के लिये रवाना होंगे.”

पाकिस्तानी टीम को कोलकाता जाना है जहां उसे ओपन मीडिया सत्र और वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है. पाकिस्तान सरकार ने अभी तक टीम को भारत जाने की मंजूरी देने की आधिकारिक घोषणा नहीं की लेकिन सूत्रों ने कहा कि पीसीबी को अनधिकृत तौर पर बता दिया गया है कि दौरा होगा.

Next Article

Exit mobile version