रमन, हिरवानी, शेखर बीसीसीआई के कोचिंग पैनल में शामिल

मुंबई : पूर्व टेस्ट क्रिकेटर डब्ल्यू वी रमन, नरेंद्र हिरवानी और टी ए शेखर को बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की कोचिंग पैनल में शामिल किया गया है. बीसीसीआई संयुक्त सचिव और बैठक के समन्वयक अमिताभ चौधरी ने पत्रकारों से कहा ,‘‘ डब्ल्यू वी रमन बल्लेबाजी कोच होंगे, टीए शेखर तेज गेंदबाजी और हिरवानी स्पिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2015 4:37 PM

मुंबई : पूर्व टेस्ट क्रिकेटर डब्ल्यू वी रमन, नरेंद्र हिरवानी और टी ए शेखर को बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की कोचिंग पैनल में शामिल किया गया है.

बीसीसीआई संयुक्त सचिव और बैठक के समन्वयक अमिताभ चौधरी ने पत्रकारों से कहा ,‘‘ डब्ल्यू वी रमन बल्लेबाजी कोच होंगे, टीए शेखर तेज गेंदबाजी और हिरवानी स्पिन गेंदबाजी कोच होंगे. एनसीए बोर्ड ने आज यह फैसला लिया.” उन्होंने कहा ,‘‘ उनकी मदद के लिये कोचों की पेनल होगी. प्रक्रिया के तहत उनके इंटरव्यू किये जायेंगे और एनसीए निदेशक दिलीप वेंगसरकर को इन लोगों की सूची तैयार करने के लिये कहा गया है.”
बेंगलूरु स्थित एनसीए के नवीनीकरण के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि स्थायी ठिकाने की जरुरत है और बेंगलूरु में जगह तलाशने के लिये एक महीने का समय दिया गया है अन्यथा अन्यत्र अकादमी बनाई जायेगी. बोर्ड के सूत्रों के अनुसार वैकल्पिक स्थानों में धर्मशाला और पुणे शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version