वेस्टइंडीज क्रिकेट की दशा देखकर दुख होता है, बोर्ड में बदलाव की जरूरत : ब्रावो

मेलबर्न : राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे ड्वेन ब्रावो ने आज वेस्टइंडीज क्रिकेट की खराब दशा पर दुख जताया और कहा कि संचालन कर रहे लोगों को अपने अंदर झांक कर देखने की जरुरत है. अनुबंध को लेकर मतभेद के कारण पिछले साल भारत दौर के बीच से हटने पर ब्रावो की एकदिवसीय कप्तानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2015 8:31 PM

मेलबर्न : राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे ड्वेन ब्रावो ने आज वेस्टइंडीज क्रिकेट की खराब दशा पर दुख जताया और कहा कि संचालन कर रहे लोगों को अपने अंदर झांक कर देखने की जरुरत है. अनुबंध को लेकर मतभेद के कारण पिछले साल भारत दौर के बीच से हटने पर ब्रावो की एकदिवसीय कप्तानी छीन ली गई थी और बाद में उन्हें वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में भी शामिल नहीं किया गया.

इसके बाद से उन्हें एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं किया गया जबकि चयनकर्ताओं की अनदेखी के बाद उन्होंने इस साल टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया. ट्वेंटी20 बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलने के लिए आस्ट्रेलिया में मौजूद ब्रावो ने वेस्टइंडीज क्रिकेट की दशा पर कहा, ‘‘समय बदल गया है और मुझे लगता है कि यह हमारी एक समस्या है. हम अतीत में जी रहे हैं और भविष्य पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे.” उन्होंने कहा, ‘‘हमारे क्रिकेट की दशा देखकर दुख होता है.”

Next Article

Exit mobile version