श्रीलंका पर ऐतिहासिक जीत के बाद पीसीबी ने टीम की प्रशंसा की

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम की श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत की देश के क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट समुदाय ने जमकर तारीफ की है. पाकिस्तान की यह श्रीलंका के खिलाफ नौ वर्षों में टेस्ट श्रृंखला में पहली जीत है. यही नहीं पाकिस्तान ने सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का अपना नया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 7, 2015 8:48 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम की श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत की देश के क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट समुदाय ने जमकर तारीफ की है. पाकिस्तान की यह श्रीलंका के खिलाफ नौ वर्षों में टेस्ट श्रृंखला में पहली जीत है. यही नहीं पाकिस्तान ने सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का अपना नया रिकार्ड भी बनाया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने लंदन से संदेश में कहा, यह पूरी टीम का शानदार प्रदर्शन था. उन्होंने आज देश को गौरवान्वित किया. उन्होंने कहा, मैं आपको टेस्ट श्रृंखला में इस शानदार जीत पर बधाई देता हूं. पाल्लेकल में पाकिस्तानी टीम ने वापसी करके टेस्ट और श्रृंखला जीती.

इमरान खान के पहली बार पारी में पांच विकेट हासिल करने के बाद यूनिस खान और युवा शान मसूद ने बेजोड बल्लेबाजी की. इस तरह से श्रृंखला जीतना आसान नहीं था और यह पाकिस्तान की 2006 के बाद श्रीलंका में पहली जीत है. इस तरह से देखा जाए तो यह बेहद सराहनीय है. पीसीबी प्रमुख ने कहा कि वकार यूनिस की अगुवाई वाले कोचिंग स्टाफ का भी इसमें अहम योगदान रहा. पीसीबी कार्यकारी समिति के अध्यक्ष नजम सेठी ने कप्तान और टीम प्रबंधन को इस शानदार जीत पर बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version