रवि शास्त्री के भाग्य पर फैसला अगली बैठक में : सौरव गांगुली

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड की सलाहकार समिति में शामिल पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आज कहा कि बीसीसीआई ने टीम निदेशक के रुप में रवि शास्त्री के कार्यकाल पर अब तक औपचारिक फैसला नहीं किया है. गांगुली ने कहा कि शास्त्री के भविष्य पर फैसला बीसीसीआई की अगली बैठक में किया जाएगा. गांगुली ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2015 5:23 PM

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड की सलाहकार समिति में शामिल पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आज कहा कि बीसीसीआई ने टीम निदेशक के रुप में रवि शास्त्री के कार्यकाल पर अब तक औपचारिक फैसला नहीं किया है. गांगुली ने कहा कि शास्त्री के भविष्य पर फैसला बीसीसीआई की अगली बैठक में किया जाएगा.

गांगुली ने यहां संवाददाताओं से कहा, इस बारे में हमारे पास कोई खबर नहीं है. बोर्ड की अगली बैठक में निश्चित तौर पर पता चल जाएगा कि भारतीय कोच कौन होगा. जब यह पूछा गया कि क्या शास्त्री को सभी का समर्थन हासिल है तो उन्होंने कहा, बोर्ड फैसला करेगा. इस बीच बांग्लादेश के खिलाफ फतुल्लाह में एकमात्र टेस्ट की अंतिम एकादश में चेतेश्वर पुजारा की जगह रोहित शर्मा को टीम में शामिल किए जाने का गांगुली ने समर्थन किया.

गांगुली ने कहा, अगर विराट कोहली पांच गेंदबाजों को खिलाना चाहता है तो एक गेंदबाज को बाहर किया ही जाएगा. रोहित फार्म में है इसलिए यह ठीक है. सिडनी में पिछले टेस्ट में रोहित इसी क्रम पर खेला था. बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा टेस्ट में हरभजन सिंह की टीम में वापसी हुई और गांगुली ने उम्मीद जताई कि इस सीनियर ऑफ स्पिनर को निकट भविष्य में और अधिक मौके मिलेंगे.
गांगुली ने कहा, उसने तीन विकेट हासिल किए.
उम्मीद करता हूं कि वह भविष्य में खेलेगा, फिर देखते हैं कि उसका प्रदर्शन कैसा रहता है. गांगुली ने साथ ही कहा कि उनके पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों के लिए नयी टी20 प्रतियोगिता में खेलने की संभावना है. इस लीग की योजना सचिन तेंदुलकर और शेन वार्न ने बनाई है और इसका आयोजन इसी साल हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version