क्रिकेट को नया जीवन देने के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमों को आमंत्रित करेगा पीसीबी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को नया जीवन देने की अपनी कवायद को जारी रखते हुए अगले साल पाकिस्तान का दौरा करने के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश को आमंत्रित करेगा. पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जिंबाब्वे टीम के सफल दौर के बाद बोर्ड ने देश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2015 4:17 AM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को नया जीवन देने की अपनी कवायद को जारी रखते हुए अगले साल पाकिस्तान का दौरा करने के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश को आमंत्रित करेगा. पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जिंबाब्वे टीम के सफल दौर के बाद बोर्ड ने देश का दौरा करने के लिए और अंतरराष्ट्रीय टीमों को लाने के प्रयास तेज कर दिए हैं.

मई 2009 में लाहौर में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हुए आतंकी हमले में छह पुलिसकर्मियों और एक वैन ड्राइवर की मौत के बाद जिंबाब्वे पाकिस्तान का दौरा करने वाली पहली टेस्ट टीम थी. शहरयार ने कहा, लोगों ने जिंबाब्वे के दौरे को जिस तरह की प्रतिकिया दी है उससे मुझे लगता है कि उन्होंने स्पष्ट संदेश दिया है कि हमारे अंदर क्रिकेट को लेकर कितना जज्बा है और हम किस हद तक पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी चाहते हैं.उन्होंने कहा, हमें भरोसा है कि हम अगले साल टीमें पाकिस्तान भेजने के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश से करार कर पाएंगे.

Next Article

Exit mobile version