हमें पता था लक्ष्य हासिल कर लेंगे: धवन

मोहाली : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन ने चैम्पियन्स लीग ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वालीफायर मैच में आज यहां कांदुरता मरुन्स के खिलाफ आठ विकेट की जीत के बाद कहा कि उन्हें जीत का भरोसा था क्योंकि यहां पीसीए स्टेडियम में लक्ष्य का पीछा करना आसान होता है. कांदुरता मरुन्स के 169 रन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2013 2:26 AM

मोहाली : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन ने चैम्पियन्स लीग ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वालीफायर मैच में आज यहां कांदुरता मरुन्स के खिलाफ आठ विकेट की जीत के बाद कहा कि उन्हें जीत का भरोसा था क्योंकि यहां पीसीए स्टेडियम में लक्ष्य का पीछा करना आसान होता है.

कांदुरता मरुन्स के 169 रन के मजबूत लक्ष्य को सनराइजर्स की टीम ने 18.3 ओवर में दो विकेट पर 174 रन बनाकर आसानी से हासिल कर लिया.

धवन ने टीम की जीत के बाद कहा, ‘‘उनकी टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन हमें पता था कि हम इसे हासिल कर लेंगे क्योंकि इस मैदान पर लक्ष्य का पीछा करना आसान होता है.’’ पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे धवन ने इस अनुभव के बारे में कहा, ‘‘यह कप्तान के रुप में मेरे लिए बिलकुल नया अनुभव है.

यह कप्तान के रुप में मेरा पहला दिन था इसलिए मुझे काफी कुछ सीखना था. मैं काफी गलतियां करुंगा और इनसे सीखना होगा.’’ दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम मरुन्स के कप्तान लाहिरु थिरिमाने ने कहा कि इस पिच पर 170 रन का स्कोर अच्छा था.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इस पिच पर 170 का स्कोर काफी अच्छा था. अंत में रन रोकना काफी मुश्किल साबित हुआ. धवन और पार्थिव के विकेट बहुमूल्य थे. रन रोकना मुश्किल था क्योंकि गेंदबाजों ने रणनीति के मुताबिक गेंदबाजी नही की. हमें अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा.’’

Next Article

Exit mobile version