श्रीनिवासन को लगा करारा झटका, वित्तीय अनियमितता के आरोप में संजय पटेल निलंबित

वडोदरा : बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को आज एक और झटका लगा जब उनके करीबी माने जाने वाले संजय पटेल को वित्तीय अनियमितता के आरोप में बडौदा क्रिकेट संघ ने उनकी प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी. बीसीसीआई के पूर्व सचिव पटेल ने हालांकि बीसीए की प्रबंध समिति के इस फैसले के खिलाफ कानूनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2015 7:59 PM

वडोदरा : बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को आज एक और झटका लगा जब उनके करीबी माने जाने वाले संजय पटेल को वित्तीय अनियमितता के आरोप में बडौदा क्रिकेट संघ ने उनकी प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी. बीसीसीआई के पूर्व सचिव पटेल ने हालांकि बीसीए की प्रबंध समिति के इस फैसले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है.

पूर्व टेस्ट बल्लेबाजी और पटेल के विरोधी माने जाने वाले अंगशुमन गायकवाड ने कहा, वित्तीय अनियमितता के कारण संजय पटेल की प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी गई है. ड्रेसिंग रुम और बीसीए के कार्यालय में सुधार के लिए 25 लाख रुपये स्वीकृत किए गए थे. हालांकि बिल 89 लाख रुपये तक पहुंच गए. इतनी राशि खर्च करने के लिए कोई स्वीकृति नहीं ली गई.

गायकवाड ने कहा, इसलिए प्रबंध समिति ने अनंत समिति की अगुआई वाली जांच समिति के रिपोर्ट सौंपने के बाद पटेल, अरुण गांधी और सचिन दल्वी की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है. दूसरी तरफ पटेल ने कहा, मैं अदालत की शरण में जाउंगा. मैं हैरान नहीं हूं क्‍योंकि मेरे और अंशुमन के मतभेद बहुत पुराने हैं.
मैं बेशक अदालत जाउंगा क्योंकि यह बेहुदे आरोप हैं. जब 89 लाख खर्च हुए तो अध्यक्ष चिरायु अमीन से लेकर सभी सदस्यों को इसकी जानकारी थी. आज बीसीए के अध्यक्ष समरजीत सिंह गायकवाड ने एजेंडा में शामिल 23 मामलों को लेकर बैठक की जिसमें जांच समिति की रिपोर्ट पर चर्चा भी शामिल था.

Next Article

Exit mobile version