आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे अंकित चव्हाण को मिले 32 लाख

मुंबई : आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में बीसीसीआई का आजीवन प्रतिबंध झेलने वाले राजस्थान रायल्स के क्रिकेटर अंकित चव्हाण को मुंबई क्रिकेट संघ ने रणजी ट्राफी का उनका बकाया 32 लाख रुपये चुका दिया है.एमसीए उपाध्यक्ष रवि सावंत ने बताया कि उन्होंने बीसीसीआई को नवंबर 2014 में पत्र लिखकर चव्हाण को बकाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2015 1:00 PM

मुंबई : आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में बीसीसीआई का आजीवन प्रतिबंध झेलने वाले राजस्थान रायल्स के क्रिकेटर अंकित चव्हाण को मुंबई क्रिकेट संघ ने रणजी ट्राफी का उनका बकाया 32 लाख रुपये चुका दिया है.एमसीए उपाध्यक्ष रवि सावंत ने बताया कि उन्होंने बीसीसीआई को नवंबर 2014 में पत्र लिखकर चव्हाण को बकाया चुकाने की अनुमति मांगी थी लेकिन बोर्ड से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला लिहाजा उन्होंने भुगतान कर दिया.

इसमें मैच फीस और एमसीए के बोनस की रकम में उसका हिस्सा शामिल है जो टीम के सभी सदस्यों को 2012 -13 रणजी खिताब जीतने पर मिला था.सावंत ने कहा , चव्हाण के माता पिता ने हमसे संपर्क किया जिसके बाद हमने बीसीसीआई को पत्र लिखा ताकि उसका बकाया चुकाने की अनुमति हासिल कर सके.

हमें मार्च तक बीसीसीआई से कोई जवाब नहीं मिला तो हमने बकाया चुका दिया. चव्हाण, एस श्रीसंत और अजित चंदीला को स्पॉट फिक्सिंग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. चव्हाण और श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया जबकि बीसीसीआई ने चंदीला की सजा पर फैसला नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version