चैंपियंस लीग : कल किंग्स के सामने बारबाडोस की चुनौती

मोहाली : चैंपियंस लीग में कल हॉवर्ड हैरिकन को शिकस्त देने के बाद उत्साहित किंग्स इलवेन का मुकाबला शनिवार को बारबाडोस की टीम से होगा. इस मुकाबले में भी किंग्स इलेवन अपनी लय कायम रखना चाहेंगे. आईपीएल में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के बाद से किंग्स इलेवन की टीम काफी आक्रामक नजर आ रही है. हॉबर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2014 1:33 PM

मोहाली : चैंपियंस लीग में कल हॉवर्ड हैरिकन को शिकस्त देने के बाद उत्साहित किंग्स इलवेन का मुकाबला शनिवार को बारबाडोस की टीम से होगा. इस मुकाबले में भी किंग्स इलेवन अपनी लय कायम रखना चाहेंगे.

आईपीएल में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के बाद से किंग्स इलेवन की टीम काफी आक्रामक नजर आ रही है. हॉबर्ट हैरिकन के साथ खेले गये मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने जबर्दस्त पारी खेली जबकि कप्तान जार्ज बेली ने भी 27 गेंद में 34 रन बनाये. बेली अपने शीर्षक्रम को लेकर थोडा चिंतित होंगे जिसने सिर्फ 51 रन का योगदान दिया.

वीरेंद्र सहवाग और डेविड मिलर खाता खोले बिना पवेलियन लौट गये. दूसरी ओर बारबाडोस ट्रायडेंट्स कैरेबियाई प्रीमियर लीग जीतकर इस टूर्नामेंट में आई है और खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक है. टीम में हालांकि उसके शीर्ष तीन खिलाडी कीरोन पोलार्ड्स, शोएब मलिक और ड्वेन स्मिथ नहीं हैं जो अलग -अलग टीमों के लिए खेल रहे हैं. पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस की अगुवाई की थी जो क्वालीफायर से बाहर हो गई.

मलिक अपनी बिग बैश लीग टीम होबर्ट हरिकेंस के लिये खेल रहे हैं और स्मिथ चेन्नई सुपर किंग्स टीम में हैं. कप्तान रयाद एमरिट की टीम में जेम्स फ्रेंकलिन, नील मैकेंजी, एल्टन चिगुंबुरा, जीवन मेंडिस, दिलशान मुनावीरा और रवि रामपाल पर अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार होगा.

पंजाब को गेंदबाज मिशेल जानसन की कमी खलेगी जो फिटनेस कारणों से अभी तक टीम के साथ जुड नहीं पाये हैं. उनके पास हालांकि तिसारा परेरा, परविंदर अवाना, अक्षर पटेल और करणवीर सिंह जैसे गेंदबाज हैं.

Next Article

Exit mobile version