ऑस्ट्रेलिया में दिन-रात्रि टेस्ट खेलेगा भारत : बीसीसीआई

नयी दिल्ली : भारत इस साल होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान दिन-रात्रि टेस्ट खेलेगा. बीसीसीआई सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय पहले कहा था कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान दिन-रात्रि टेस्ट खेलने के लिए तैयार है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 5:24 PM

नयी दिल्ली : भारत इस साल होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान दिन-रात्रि टेस्ट खेलेगा. बीसीसीआई सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय पहले कहा था कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान दिन-रात्रि टेस्ट खेलने के लिए तैयार है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान दिन-रात्रि टेस्ट खेलने की संभावना है.

भारत ने अपना पहला दिन-रात्रि टेस्ट पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेला था और इस मुकाबले में आसान जीत दर्ज की थी. पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला के पहले मैच से पूर्व कोहली ने कहा था, हम चुनौती के लिए तैयार हैं- फिर चाहे यह गाबा हो या पर्थ… यह हमारे लिए मायने नहीं रखता.

यह किसी भी टेस्ट शृंखला का बेहद रोमांचक हिस्सा बन गया है और हम दिन-रात्रि टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं. भारत ने 2018-19 में एडीलेड में दिन-रात्रि टेस्ट खेलने का ऑस्ट्रेलिया का अनुरोध ठुकरा दिया था और इसके बाद अनुभव की कमी का हवाला दिया था.

Next Article

Exit mobile version