ऑस्‍ट्रेलिया की जर्सी पहनकर सचिन तेंदुलकर ने थामा बल्‍ला, पहली ही गेंद पर जड़ दिया चौका

मेलबर्न : Sachin Tendulkar bats Donate Big Appeal भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 5 साल बाद हाथों में बल्‍ला थामा, लेकिन मजेदार बात है कि सचिन ने पहले ही गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज दिया. 100 अंतरराष्‍ट्रीय शतक जमाने वाले सचिन तेंदुलकर रविवार को ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग पीड़ितों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2020 3:55 PM

मेलबर्न : Sachin Tendulkar bats Donate Big Appeal भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 5 साल बाद हाथों में बल्‍ला थामा, लेकिन मजेदार बात है कि सचिन ने पहले ही गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज दिया. 100 अंतरराष्‍ट्रीय शतक जमाने वाले सचिन तेंदुलकर रविवार को ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग पीड़ितों के लिये धन जुटाने के लिये मैदान पर उतरे थे. हालांकि उन्‍होंने केवल एक ही ओवर बल्लेबाजी की.

ऐसा ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की सुपरस्टार ऑल राउंडर एलिसे पैरी द्वारा दी गयी चुनौती की बदौलत हो पाया. पैरी बुशफायर चैरिटी मैच में पारी ब्रेक के दौरान तेंदुलकर को गेंदबाजी की. पैरी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर तेंदुलकर को चुनौती दी और भारतीय स्टार ने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया.तेंदुलकर ने ट्वीट किया, शानदार एलिसे. मैं ऐसा करना पंसद करूंगा और एक ओवर बल्लेबाजी करना चाहूंगा (हालांकि कंधे की चोट के कारण डाक्टर ने मुझे ऐसा करने से मना किया है).

Next Article

Exit mobile version