शमी के घर आयी नन्‍ही परी, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की तसवीर

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के घर नन्‍ही परी आयी है. शमी ने नन्‍ही परी की तसवीर सोशल मीडिया में पोस्‍ट की है. दरअसल शमी के बड़े भाई को बेटी हुई है. शमी ने बेबी की तसवीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, मेरे परिवार में एक और बच्‍ची का जन्‍म. प्‍यारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2020 10:56 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के घर नन्‍ही परी आयी है. शमी ने नन्‍ही परी की तसवीर सोशल मीडिया में पोस्‍ट की है. दरअसल शमी के बड़े भाई को बेटी हुई है.

शमी ने बेबी की तसवीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, मेरे परिवार में एक और बच्‍ची का जन्‍म. प्‍यारी सी राजकुमारी तुम्‍हें मुबारक. शमी ने आगे लिखा, तुम लाड़ और प्‍यार के बीच बड़ी हो, दुनिया में तुम्‍हारा स्‍वागत है. भाई के परिवार को बहुत बधाई. शमी ने दो दिनों पहले अपनी बेटी की शानदार तसवीर पोस्‍ट की थी.

शमी फिलहाल न्‍यूजीलैंड दौरे पर हैं. उन्‍होंने पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की, लेकिन आखिरी दो मैचों में उन्‍हें आराम दिया गया. भारतीय टीम को न्‍यूजीलैंड में तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलना है. शामी को दोनों ही टीम में शामिल किया गया है. पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड को 5-0 से हराया और इतिहास रचा.

गौरतलब हो मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. हसीन जहां ने शमी पर मारपीट और दूसरी लड़की के साथ अवैध संबंध का गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही जहां ने शमी के बड़े भाई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

Next Article

Exit mobile version