#U19CWC : जायसवाल, गर्ग और जुरेल की अर्धशतकीय पारियों से भारत का बड़ा स्कोर

ब्लोमफोंटेन (दक्षिण अफ्रीका) ) : सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (59), कप्तान प्रियम गर्ग (56) और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल (नाबाद 52) की अर्धशतकीय पारियों से गत चैम्पियन भारत ने रविवार को यहां आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के अपने शुरुआती मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 297 रन बनाये. पहले बल्लेबाजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 6:34 PM

ब्लोमफोंटेन (दक्षिण अफ्रीका) ) : सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (59), कप्तान प्रियम गर्ग (56) और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल (नाबाद 52) की अर्धशतकीय पारियों से गत चैम्पियन भारत ने रविवार को यहां आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के अपने शुरुआती मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 297 रन बनाये.

पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर भारतीय टीम के शीर्ष क्रम ने अच्छा योगदान दिया. गर्ग ने 72 गेंद में दो चौके की मदद से 56 रन बनाये जबकि जायसवाल ने 74 गेंद की पारी में आठ चौके लगाये.

जुरेल थोड़े आक्रामक रहे जिन्होंने 48 गेद की नाबाद पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया. सिद्धेश वीर ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की टीम के स्कोर को 297 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

उन्होंने 27 गेंद में छह चौके और एक छक्का की मदद से 44 रन की नाबाद पारी खेली. श्रीलंका अंडर-19 की ओर से अशियान डेनियल , कविंदू नधीशन, दिलशान मधुशांका और अम्शी डि सिल्वा ने एक-एक विकेट लिये.

Next Article

Exit mobile version