बुमराह ने पुराने एक्शन में गेंदबाजी की, पृथ्वी ने ट्रेनर के साथ किया अभ्यास

विशाखापत्तनम : जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र में पुराने एक्शन के साथ गेंदबाजी की जबकि पृथ्वी शॉ ने ट्रेनर निक वेब के साथ अभ्यास किया, लेकिन वह पूरी तरह फिट नजर नहीं आये. बुमराह स्ट्रेस फ्रेक्चर के कारण बाहर है, लेकिन अगले साल न्यूजीलैंड दौरे के लिये उनके फिट होने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2019 4:46 PM

विशाखापत्तनम : जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र में पुराने एक्शन के साथ गेंदबाजी की जबकि पृथ्वी शॉ ने ट्रेनर निक वेब के साथ अभ्यास किया, लेकिन वह पूरी तरह फिट नजर नहीं आये.

बुमराह स्ट्रेस फ्रेक्चर के कारण बाहर है, लेकिन अगले साल न्यूजीलैंड दौरे के लिये उनके फिट होने की उम्मीद है. वहीं साव डोपिंग के कारण आठ महीने का प्रतिबंध झेलने के बाद घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिये शानदार वापसी कर चुके हैं.

भारतीय टीम प्रबंधन उनके फिटनेस स्तर की समीक्षा से पहले दोनों से बात करेगा. बुमराह को अभ्यास के दौरान भारतीय टीम की जर्सी दी गई. उसने करीब एक घंटे तक ऋषभ पंत, मनीष पांडे और मयंक अग्रवाल को गेंदबाजी की. अभ्यास के दौरान विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल नजर नहीं आये.

कोच रवि शास्त्री और राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी की निगरानी में हुए अभ्यास सत्र में बुमराह बिल्कुल सहज नजर आये. दूसरी ओर सादी टीशर्ट पहनकर खेल रहे साव ने ट्रेनर वेब से लंबी बातचीत की. उसके बाद उन्हें फील्डिंग कोच आर श्रीधर के दिये ऊंचे कैच लपकने को कहा गया.

Next Article

Exit mobile version