पहली तीन गेंद तक नर्वस थे नदीम, उसके बाद दक्षिण अफ्रीका पर बरपाया कहर

रांची : बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पदार्पण टेस्ट की सिर्फ पहली तीन गेंदों तक ही वह नर्वस थे, लेकिन कहा कि उन्हें बेहतर नतीजों के लिये अपने गेंदबाजी एक्शन में सुधार करना होगा. अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच खेलते हुए 30 बरस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 8:15 PM

रांची : बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पदार्पण टेस्ट की सिर्फ पहली तीन गेंदों तक ही वह नर्वस थे, लेकिन कहा कि उन्हें बेहतर नतीजों के लिये अपने गेंदबाजी एक्शन में सुधार करना होगा.

अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच खेलते हुए 30 बरस के नदीम ने दो विकेट लिये. दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 162 रन पर आउट हो गई. नदीम ने कहा, मैं रोमांचित था और भावुक भी, लेकिन मैंने अपने प्रदर्शन पर फोकस किया.मैं पहली तीन गेंद तक नर्वस रहा खासकर रन अप के दौरान. चौथी गेंद से मैं सहज हो गया. उन्होंने कहा, मैं अपने फालोथ्रू पर काम कर रहा हूं. मुझे यह सुनिश्चित करना होगा कि मेरे एक्शन और शरीर के वजन में तालमेल रहे.

उन्होंने कहा, इतने साल की मेहनत का फल मिलना अच्छा लग रहा है. अपने घरेलू मैदान पर पहला टेस्ट खेलना अलग तरह का अनुभव है. नदीम ने कहा कि आर अश्विन और रविंद्र जडेजा के साथ गेंदबाजी का उन्होंने पूरा लुत्फ उठाया. उन्होंने कहा, यह मजेदार था. वे अपने अनुभव मेरे साथ बांटते हैं. वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं और उनसे सीखने के लिये बहुत कुछ है.

Next Article

Exit mobile version