गांगुली ने विराट कोहली को बताया चैंपियन खिलाड़ी, टीम इंडिया को दी नसीहत

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली चाहते हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली राष्ट्रीय टीम आईसीसी प्रतियोगिताओं में नाकआउट में हारने की आदत को खत्म करे. गांगुली ने यहां पत्रकारों से कहा, भारत अच्छी टीम है. मैं जानता हूं कि उन्‍होंने बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है, लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 9:52 PM

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली चाहते हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली राष्ट्रीय टीम आईसीसी प्रतियोगिताओं में नाकआउट में हारने की आदत को खत्म करे.

गांगुली ने यहां पत्रकारों से कहा, भारत अच्छी टीम है. मैं जानता हूं कि उन्‍होंने बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है, लेकिन वे बड़े टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं केवल सेमीफाइनल और फाइनल को छोड़कर.

विराट इसको बदल सकता है. वह चैंपियन खिलाड़ी है. भारत 2013 चैंपियन्स ट्रॉफी के बाद आईसीसी का कोई टूर्नामेंट नहीं जीत पाया है. टीम 2017 चैंपियन्स ट्रॉफी में उप विजेता रही थी, जबकि इस साल के शुरू में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गयी थी. भारतीय टीम 2016 विश्व टी20 में भी सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ पायी थी.

Next Article

Exit mobile version