वर्ल्‍ड कप में हार का साइड इफेक्‍ट : आर्थर की होगी कोच पद से छुट्टी

लाहौर : विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि मुख्य कोच मिकी आर्थर और उनके सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जायेगा. पीसीबी ने आर्थर, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर , गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और ट्रेनर ग्रांट लुडेन के अनुबंध नहीं बढ़ाने का फैसला लेते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 7, 2019 6:47 PM

लाहौर : विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि मुख्य कोच मिकी आर्थर और उनके सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जायेगा.

पीसीबी ने आर्थर, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर , गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और ट्रेनर ग्रांट लुडेन के अनुबंध नहीं बढ़ाने का फैसला लेते हुए कहा कि बेहतर प्रक्रिया से नियुक्तियां की जायेंगी.

पीसीबी की क्रिकेट समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में यह फैसले लिये गए. पाकिस्तान विश्व कप में नाकआउट चरण में भी नहीं पहुंच सका था. बोर्ड ने एक बयान में कहा , पीसीबी अब चारों पदों के लिये विज्ञापन देगा और उच्च स्तर पर आवेदन मंगवायेगा.

सुझाव पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी को दे दिये गए हैं. मनी ने कहा, समिति ने सर्वसम्मति से फैसला लिया है और उसका मानना है कि अब नये सिरे से आगाज करना होगा. पीसीबी की ओर से मैं मिकी आर्थर, ग्रांट फ्लावर, ग्रांट लुडेन और अजहर महमूद को धन्यवाद देता हूं. हम उन्हें भविष्य के लिये शुभकामना भी देते हैं.

Next Article

Exit mobile version