IPL : केकेआर ने कैलिस और कैटिच को कोच पद से हटाया

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस साल के टूर्नामेंट में लचर प्रदर्शन के कारण रविवार को अपने मुख्य कोच जैककैलिस और सहायक कोच साइमन कैटिच को उनके पदों से हटा दिया. टीम ने हालांकि कप्तान दिनेश कार्तिक के भविष्य को लेकर फैसला नहीं किया है जो कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 5:40 PM

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस साल के टूर्नामेंट में लचर प्रदर्शन के कारण रविवार को अपने मुख्य कोच जैककैलिस और सहायक कोच साइमन कैटिच को उनके पदों से हटा दिया.

टीम ने हालांकि कप्तान दिनेश कार्तिक के भविष्य को लेकर फैसला नहीं किया है जो कि भारतीय विश्व कप टीम का हिस्सा थे. केकेआर की टीम इस साल पांचवें स्थान पर रही थी. यह चार सत्र में पहला अवसर है जबकि उसकी टीम प्लेआफ में नहीं पहुंच पायी थी.

केकेआर की वेबसाइट पर सीईओ वेंकी मैसूर के हवाले से कहा गया है, जाक कैलिस केकेआर परिवार के अहम हिस्सा थे और हमेशा रहेंगे. हम जाक के साथ काम करने के दूसरे तरीके तलाश करेंगे. कैलिस 2011 में एक खिलाड़ी के तौर पर केकेआर से जुड़े थे और इसके बाद 2015 में उन्हें टीम का मुख्य कोच बनाया गया था.

Next Article

Exit mobile version