टीम इंडिया की ”सुपर फैन” चारुलता को कैप्‍टन विराट कोहली ने लिखी चिट्ठी, दिये मैच के टिकट

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍ड कप 2019 में भारत और बांग्‍लादेश के मैच में मौजूद टीम इंडिया की ‘सुपर फैन’ चारुलता को टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने सभी मैचों का टिकट देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही कोहली ने चारुलता के नाम एक पत्र लिखा है. पत्र में कोहली ने लिखा, ‘हमारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2019 5:47 PM

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍ड कप 2019 में भारत और बांग्‍लादेश के मैच में मौजूद टीम इंडिया की ‘सुपर फैन’ चारुलता को टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने सभी मैचों का टिकट देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही कोहली ने चारुलता के नाम एक पत्र लिखा है. पत्र में कोहली ने लिखा, ‘हमारी टीम के लिए आपके प्यार और जुनून को देखना बहुत प्रेरणादायक है और मुझे आशा है कि आप अपने परिवार के साथ खेल का आनंद लेंगी. आपको ढेर सारा प्यार और सम्मान.

‘दादी’ के नाम से मशहूर हुईं चारुलता भारत-बांग्‍लादेश मैच के दौरान स्टेडियम में एक बाजा बजाते हुए टीम इंडिया का समर्थन करती दिखीं थीं. 87 साल की दादी के जज्बे को देखते हुए टीम इंडिया के कैप्‍टन विराट कोहली ने उन्‍हें यह तोहफा दिया है. इसके बाद दादी सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर छा गयीं.

टीवी पर दिये अपने इंटरव्यू में चारुलता ने बताया, ‘1983 वर्ल्ड कप के दौरान जब मैं वर्किंग थी, तो पहले मैं टीवी पर देखती थी, लेकिन अब मैं रिटायर हो चुकी हूं तो इसे लाइव देखा. साउथ अफ्रीका में जन्मी गुजराती मूल की चारुलता अब लंदन में ही रहती हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी मैच खत्म होने के बाद उनसे मुलाकात की थी और आशीर्वाद लिया था.

Next Article

Exit mobile version