सरफराज ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ जीत को पूरी टीम का योगदान बताया

लीड्स : पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने आईसीसी विश्व कप के करो या मरो मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से जीत दर्ज करने के बाद कहा कि यह ‘पूरी टीम के प्रयासों’ से संभव हुआ. शनिवार को यहां खेले गये मुकाबले में 228 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2019 4:03 PM

लीड्स : पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने आईसीसी विश्व कप के करो या मरो मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से जीत दर्ज करने के बाद कहा कि यह ‘पूरी टीम के प्रयासों’ से संभव हुआ.

शनिवार को यहां खेले गये मुकाबले में 228 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए बाबर आजम (45) और इमाम-उल हक (36) ने अच्छी शुरुआत दिलायी. इस साझेदारी के टूटने के बाद हालांकि पारी लड़खड़ा गयी. इसके बाद टीम को जीत के लिए विशेष पारी की जरूरत जो इमाद वासीम (नाबाद 49) के बल्ले से आयी.

इस जीत से पाकिस्तान आठ मैच में नौ अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया. सरफराज ने कहा, हमारे लिए यह शानदार जीत है. यह पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी, लेकिन जीत का श्रेय इमाद को जाता है. उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाजी की, जिस तरह से दबाव को झेला, वह शानदार था.

हम जानते थे कि लक्ष्य का पीछा करना यह आसान नहीं था, उनके गेंदबाजों ने परिस्थितियों का बखूबी फायदा उठाया. उन्होंने कहा, बाबर और इमाम ने अच्छी बल्लेबाजी की. हमें बीच में साझेदारी की आवश्यकता थी जिसमें टीम नाकाम रही, लेकिन यह बाद में संभव हुआ. इस जीत में पूरी टीम का योगदान था.

पाकिस्तान के कप्तान ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की भी प्रशंसा की, जिन्होंने चार विकेट लिए. सरफराज ने कहा, शाहीन के खेल में लगातार सुधार हो रहा है। वह बहुत मेहनत कर रहा है. दूसरे गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। सभी अच्छे लय में हैं.

Next Article

Exit mobile version