बल्लेबाजी कोच बांगड़ के बेटे को गेंदबाजी कोच अरुण ने दिये टिप्स

मैनचेस्टर : भारत के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ के बेटे आर्यन बांगड़ को गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने टिप्स दिए. मंगलवार को यहां राष्ट्रीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बाद भारत के गेंदबाजी कोच अरुण के मार्गदर्शन में आर्यन ने गेंदबाजी की. आर्यन 18 साल के हैं और संजय बांगड़ के बड़े बेटे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 7:57 PM

मैनचेस्टर : भारत के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ के बेटे आर्यन बांगड़ को गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने टिप्स दिए. मंगलवार को यहां राष्ट्रीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बाद भारत के गेंदबाजी कोच अरुण के मार्गदर्शन में आर्यन ने गेंदबाजी की.

आर्यन 18 साल के हैं और संजय बांगड़ के बड़े बेटे हैं. वह लीसेस्टरशर की ओर से जूनियर काउंटी मैचों में खेलने के लिए यहां आये हैं. आर्यन मुख्य रूप से शीर्ष क्रम के बायें हाथ के बल्लेबाज हैं और बायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

विराट कोहली एंड कंपनी के सत्र खत्म करने के बाद इस युवा को गेंदबाजी के लिए बुलाया गया. अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर की मौजूदगी में आर्यन ने 20 मिनट से अधिक समय तक गेंदबाजी की. अरुण ने सत्र खत्म होने के बाद आर्यन का टिप्स भी दिए जबकि इस दौरान बांगड़ दूर से देख रहे थे. मुंबई के रिजवी कालेज में प्रथम वर्ष के छात्र आर्यन दो महीने के अनुभव दौरे पर इंग्लैंड आये हैं.

Next Article

Exit mobile version