क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी से लेकर नेमार तक हैं ”पबजी” के दीवाने

रांची : दुनियाभर में लोग वीडियो गेम पबजी के दिवाने हैं. इसकी पॉपुलैरिटी इसी से पता चलती है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से लेकर ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार भी इस खेल के दीवाने हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी को यह वीडियो गेम अत्यधिक पसंद है. पिछले दिन इएसपीएन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 8:06 AM

रांची : दुनियाभर में लोग वीडियो गेम पबजी के दिवाने हैं. इसकी पॉपुलैरिटी इसी से पता चलती है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से लेकर ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार भी इस खेल के दीवाने हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी को यह वीडियो गेम अत्यधिक पसंद है. पिछले दिन इएसपीएन के एक इंटरैक्शन कार्यक्रम में टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी इस बात का खुलासा किया कि किस तरह धौनी इस गेम के प्रति क्रेजी हैं. कुलदीप ने बताया कि सिर्फ धौनी ही नहीं मनीष पांडे, युजवेंद्र चहल और केदार जाधव भी इस गेम के माहिर खिलाड़ी हैं.

सर्वर की मांग कर चुके हैं नेमार
नेमार : इस गेम के प्रति ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार की दीवानगी भी काफी अधिक है. इस गेम को लेकर नेमार का लगाव इसी से पता चलता है कि उन्होंने पबजी कॉर्प से खुद के लिए सर्वर उपलब्ध कराने की मांग भी की है. हालांकि इसपर अभी तक पबजी कॉर्प की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. देमेत्रिएस जॉनसन : मिक्स मार्शल आर्ट (एमएमए) के देमेत्रिएस जॉनसन भी पबजी के शौकीन हैं. यहां तक कि वह इस गेम के गोल्डन चिकन टूर्नामेंट में भी हिस्सा ले चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version