इस वजह से मोहम्‍मद आमिर को लेना पड़ा पाकिस्‍तान वर्ल्‍ड कप टीम में

कराची: हाल में इंग्लैंड में अपने गेंदबाजों के हश्र को देखते हुए पाकिस्तान ने बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को गुरुवार को अपनी विश्व कप टीम में शमिल किया. एक टी20 अंतरराष्ट्रीय और दो वनडे में इंग्लैंड के बल्लेबाजों द्वारा पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने के बाद चयनकर्ताओं ने इस बात को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 8:48 PM

कराची: हाल में इंग्लैंड में अपने गेंदबाजों के हश्र को देखते हुए पाकिस्तान ने बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को गुरुवार को अपनी विश्व कप टीम में शमिल किया.

एक टी20 अंतरराष्ट्रीय और दो वनडे में इंग्लैंड के बल्लेबाजों द्वारा पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने के बाद चयनकर्ताओं ने इस बात को गंभीरता से लिया जिन्होंने शुरू में खराब फार्म के चलते आमिर को विश्व कप टीम में नहीं चुना था.

हालांकि आमिर को चेचक होने की आशंका है और लंदन में उनकी चिकित्सीय जांच होगी, एक विश्वस्त सूत्र ने कहा कि टीम प्रबंधन, कप्तान सरफराज अहमद और मुख्य कोच मिकी आर्थर ने भी इस गेंदबाज पर भरोसा जताया है और उन्हें उबरने का समय दिया है.

सूत्र ने कहा, मुख्य चयकनर्ता इंजमाम उल हक भी टीम प्रबंधन के साथ सहमत हैं, लेकिन वह पहले सुनिश्चित होना चाहते हैं कि आमिर 30 मई को शुरू होने वाले विश्व कप तक फिट हो जायें. उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन और मुख्य चयनकर्ता अब आमिर की चिकित्सा रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जो अपने परिजनों के साथ लंदन में हैं.

Next Article

Exit mobile version