रबादा ने विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम की बढ़ायी चिंता

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा की कमर में परेशानी दिल्ली कैपिटल्स के लिये आईपीएल के अंत में चिंता का सबब हो सकती है, लेकिन उनकी राष्ट्रीय टीम उनसे ज्यादा चिंतित होगी, क्योंकि विश्व कप में महज कुछ ही दिन बचे हैं. दिल्ली कैपिटल्स को बुधवार को चेन्नई में चेन्नई सुपरकिंग्स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2019 5:34 PM

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा की कमर में परेशानी दिल्ली कैपिटल्स के लिये आईपीएल के अंत में चिंता का सबब हो सकती है, लेकिन उनकी राष्ट्रीय टीम उनसे ज्यादा चिंतित होगी, क्योंकि विश्व कप में महज कुछ ही दिन बचे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स को बुधवार को चेन्नई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में रबाडा की काफी कमी खली जिसमें उन्हें 80 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. यह सत्र में पहला मैच था जिसमें रबादा नहीं खेले थे.

हालांकि कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि टीम प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर रबादा को आराम दिया था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका की टीम काफी चिंतित होगी क्योंकि उनका अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी चोटिल है जिसने इस आईपीएल सत्र में केवल दो ही मैच खेले थे.

अय्यर ने चेन्नई से मिली हार के बाद कहा, हां, हम उसकी काबिलियत से वाकिफ हैं. वह स्लॉग ओवरों में शानदार गेंदबाज है. निश्चित रूप से हमें उसकी कमी खली लेकिन उसकी पीठ में परेशानी है, अच्छा है उसे आराम मिल गया. रबादा आईपीएल में इस समय सर्वाधिक विकेट चटकाने वाला गेंदबाज है, उन्होंने 12 मैचों में 25 विकेट चटकाये हैं.

Next Article

Exit mobile version