पाकिस्तान की विश्व कप टीम में आमिर को जगह नहीं, देखें पूरी टीम की सूची

कराची : पाकिस्तान ने गुरुवार को अनुभवी लेकिन खराब फार्म से जूझ रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अपनी 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में जगह नहीं दी जबकि बल्लेबाज आबिद अली को टीम में शामिल किया. मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने विश्व कप टीम और दो रिजर्व खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 6:58 PM

कराची : पाकिस्तान ने गुरुवार को अनुभवी लेकिन खराब फार्म से जूझ रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अपनी 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में जगह नहीं दी जबकि बल्लेबाज आबिद अली को टीम में शामिल किया.

मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने विश्व कप टीम और दो रिजर्व खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की. इंजमाम ने कहा कि 2017 चैंपियन्स ट्रॉफी जीतने वाली टीम के 11 खिलाड़यों को विश्व कप टीम में जगह मिली है. इंजमाम ने कहा, हमें उम्मीद और भरोसा है कि पाकिस्तान विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेगा.

चयनकर्ताओं ने दो साल पहले चैंपियन्स ट्रॉफी के बाद 14 एकदिवसीय मैचों में सिर्फ पांच विकेट चटकाने वाले बायें हाथ के तेज गेंदबाज आमिर को टीम में जगह नहीं दी है लेकिन अनुभवी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज पर भरोसा जताया है. इंजमाम ने हालांकि कहा कि हफीज का विश्व कप टीम में जगह बनाना उनके शत प्रतिशत फिट होने पर निर्भर करेगा. वह फिलहाल अंगूठे की चोट से उबर रहे हैं.

इंजमाम ने कहा कि आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली और आमिर को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला और विश्व कप से पहले अभ्यास मैचों के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में रखा है.

टीम इस प्रकार है:

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आबिद अली, बाबर आजम, शोएब मलिक, हारिस सोहेल, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी, जुनैद खान और मोहम्मद हसनैन.

रिजर्व खिलाड़ी: आसिफ अली और मोहम्मद आमिर.

Next Article

Exit mobile version