क्राइस्टचर्च आतंकी हमले से अब तक उबर नहीं पाये हैं बांग्‍लादेशी क्रिकेटर

ढाका : बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने शनिवार को कहा कि न्यूजीलैंड की मस्जिद में शुक्रवार को हुए हमले के सदमे से उबरना राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए आसान नहीं होगा. न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 49 लोगों की मौत हो गई. बांग्लादेशी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 9:51 PM

ढाका : बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने शनिवार को कहा कि न्यूजीलैंड की मस्जिद में शुक्रवार को हुए हमले के सदमे से उबरना राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए आसान नहीं होगा.

न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 49 लोगों की मौत हो गई. बांग्लादेशी टीम एक मस्जिद के करीब थी, लेकिन बाल बाल बच गई. इस हमले के बाद दौरा रद्द कर दिया गया. तमीम ने क्राइस्टचर्च से ढाका रवाना होते समय हवाई अड्डे पर कहा, हमें इसके खौफ से बाहर निकलने में थोड़ा समय लगेगा.

बांग्लादेश टीम के कम से कम 17 सदस्य शुक्रवार को प्रार्थना के लिए बस से अल नूर मस्जिद गये थे जब बंदूकधारी ने गोलीबारी शरु कर दी. टीम के मैनेजर खालिद मसहूद ने कहा कि बस से खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों ने देखा कि मस्जिद इमारत से खून से लथपथ लोग बाहर निकल रहे थे.

इसे भी पढ़ें…

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद के परिवारों को 20 करोड़ देगा बीसीसीआई

आतंकी हमले के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से रवाना

Next Article

Exit mobile version