बॉल टेंपरिंग में निलंबन की मार झेल रहे वॉर्नर ने जमाया शतक

सिडनी : डेविड वार्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा. रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 3:59 PM

सिडनी : डेविड वार्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा. रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंद की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाये.

वार्नर की इस तूफानी पारी के बावजूद रेंडविक की टीम 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 219 रन पर ढेर हो गई. वार्नर को 18 साल के बायें हाथ के स्पिनर हेनरी रेल्ज ने ब्रेंट विलियम्स के हाथों कैच कराया.

इसे भी पढ़ें…

रांची : भारतीय टीम के सेना का कैप पहन कर खेलने पर पाकिस्तान को आपत्ति, आइसीसी में की शिकायत

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के लिए वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर राज्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 28 मार्च को खत्म होगा.इन दोनों को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला के लिए शुक्रवार को घोषित ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह नहीं मिली है जबकि ये दोनों अंतिम दो मैच में खेलने के पात्र थे.

इसे भी पढ़ें…

धौनी के गढ़ में मैच जीतकर बोले ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी, हमें भारत के खिलाफ जीतना पसंद है

Next Article

Exit mobile version