भारत वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार, इंग्‍लैंड नंबर वन

दुबई : भारत आईसीसी की नयी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बना हुआ है, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ 3-0 की जीत से न्यूजीलैंड फिर से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. आईसीसी की बुधवार को जारी वनडे रैंकिंग के अनुसार इंग्लैंड 126 अंकों के साथ पहले और भारत (122 अंक) दूसरे स्थान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 6:20 PM

दुबई : भारत आईसीसी की नयी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बना हुआ है, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ 3-0 की जीत से न्यूजीलैंड फिर से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है.

आईसीसी की बुधवार को जारी वनडे रैंकिंग के अनुसार इंग्लैंड 126 अंकों के साथ पहले और भारत (122 अंक) दूसरे स्थान पर है. इन दोनों के बाद न्यूजीलैंड (112) का नंबर आता है. न्यूजीलैंड इससे पहले भारत से पांच मैचों की शृंखला 1-4 से गंवाने के कारण चौथे स्थान पर खिसक गया था.

ऑस्‍ट्रेलिया में इतिहास रचने के बाद अब घर में पटखनी देने की तैयारी में टीम इंडिया, 24 को पहली भिड़ंत

उसे बांग्लादेश के खिलाफ जीत से एक अंक मिला और अब वह दक्षिण अफ्रीका (111 अंक) को पीछे छोड़ने में सफल रहा. बांग्लादेश को तीन अंकों का नुकसान हुआ और उसके अब 90 अंक हैं, लेकिन वह सातवें स्थान पर बना हुआ है. पाकिस्तान (102) और ऑस्ट्रेलिया (100) क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर हैं.

Next Article

Exit mobile version