अगर सरकार का आदेश हुआ तो विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगी भारतीय टीम : बीसीसीआई सूत्र

नयी दिल्ली : पुलवामा अटैक के बाद इस बात को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि क्या विश्वकप क्रिकेट में भारत, पाकिस्तान के साथ मैच खेलेगा या नहीं? इस संबंध में बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों में स्थिति स्पष्ट हो जायेगी. भारत-पाकिस्तान विश्वकप में एक दूसरे के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 10:37 AM

नयी दिल्ली : पुलवामा अटैक के बाद इस बात को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि क्या विश्वकप क्रिकेट में भारत, पाकिस्तान के साथ मैच खेलेगा या नहीं? इस संबंध में बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों में स्थिति स्पष्ट हो जायेगी.

भारत-पाकिस्तान विश्वकप में एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेंगे या नहीं इसे लेकर आईसीसी ने अभी कुछ नहीं कहा है और ना ही वह इस संबंध में कुछ कर सकता है. बीसीसीआई के हवाले से ऐसी सूचना मिल रही है कि अगर सरकार यह चाहेगी कि टीम पाकिस्तान के साथ ना खेले, तो यह स्वाभाविक है कि टीम पाक के साथ नहीं खेलेगी.

चूंकि इस मामले में आईसीसी कोई दखल नहीं देगा और ना ही अभी तक बीसीसीआई ने इस संबंध में उससे कोई बात की है, इसलिए यह तय है कि अगर भारत पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलता है, तो उसे मैच के अंक मिल जायेंगे और अगर दोनों के बीच फाइनल हुआ तो पाकिस्तान बिना मैच खेले ही विश्वकप का विजेता घोषित हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version