आस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड चोटिल, नहीं खेल पायेंगे श्रीलंका के साथ सीरीज

मेलबर्न : भारत से टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में हारने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए एक और बुरी खबर आयी है. खबर है कि उनके तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेल पायेंगे. उनकी जगह जाय रिचर्डसन को टीम में लिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 1:40 PM


मेलबर्न :
भारत से टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में हारने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए एक और बुरी खबर आयी है. खबर है कि उनके तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेल पायेंगे. उनकी जगह जाय रिचर्डसन को टीम में लिया गया है.

AUS vs IND सीरीज जीत पर कोहली ने धौनी की तारीफ में कही यह बात

आस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान हेजलवुड के पीठ में उसी जगह दर्द उभर आया है जिसके कारण वह पिछले साल अधिकतर समय नहीं खेल पाये थे. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के फिजियो डेविड बीकले ने उम्मीद जतायी कि हेजलवुड इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाले विश्व कप तक फिट हो जायेंगे. क्रिकेट आस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहा, ‘‘जोश पिछले कुछ दिनों से पीठ दर्द से परेशान थे और स्कैन से पता चला है कि यह ‘स्ट्रेस फ्रैक्चर’ के कारण है.

#AusvIndia : धौनी की शानदारी पारी की बदौलत भारत ने आस्ट्रेलिया को सात विकेट से रौंदा, 2-1 से सीरीज पर कब्जा

वह फिटनेस कार्यक्रम से जुड़ेंगे और हमें विश्वास है कि वह विश्व कप से पहले चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.’ भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिचर्डसन तेज गेंदबाजी आक्रमण में मिशेल स्टार्क, पैट कमिन्स और पीटर सिडल का साथ देंगे.

Next Article

Exit mobile version