INDvsAUS : बीच मैच में सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दी यह सलाह

एडीलेड: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को पहली पारी में 250 रन पर आउट हो गयी. मोहम्मद शमी दूसरी सुबह पहली ही गेंद पर जोश हेजलवुड का शिकार बने. हेजलवुड ने 52 रन देकर तीन विकेट लिये. 250 रन का का पीछा करने उतरी मेजबान टीम की हालत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2018 11:50 AM

एडीलेड: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को पहली पारी में 250 रन पर आउट हो गयी. मोहम्मद शमी दूसरी सुबह पहली ही गेंद पर जोश हेजलवुड का शिकार बने. हेजलवुड ने 52 रन देकर तीन विकेट लिये. 250 रन का का पीछा करने उतरी मेजबान टीम की हालत भारतीय गेंदबाजों ने पतली कर दी. खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया के छह विकेट 150 रन पर गिर चुके हैं.

इसी बीच पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को सलाह दी है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि इंडियन टीम को अब इस परिस्थिती का अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए. साथ ही मैच पर अब पकड़ ठीली ना छोड़े. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों का इस तरह का डिफेंसिव खेल मैंने अपने अनुभव में पहले कभी नहीं देखा. अभी के हिसाब से अश्विन बेहद प्रभावी नजर आ रहे हैं और टीम को मजबूत स्थिती में लाने में अहम जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version