प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्‌वीट कर विराट कोहली को खेल रत्न पुरस्कार पाने पर बधाई दी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर खेल पुरस्कार पाने वाले खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्‌वीट किया- मैं देश के उन तमाम खिलाड़ियों और कोच को बधाई देना चाहता हूं जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. यह पुरस्कार आपकी कड़ी मेहनत का नतीजा है. देश को आपकी उपलब्धियों पर गर्व है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2018 10:38 AM


नयी दिल्ली :
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर खेल पुरस्कार पाने वाले खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्‌वीट किया- मैं देश के उन तमाम खिलाड़ियों और कोच को बधाई देना चाहता हूं जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. यह पुरस्कार आपकी कड़ी मेहनत का नतीजा है. देश को आपकी उपलब्धियों पर गर्व है.

प्रधानमंत्री ने विराट कोहली को बधाई देते हुए लिखा, खेल रत्न पाने पर आपको बहुत बधाई. आपने एक बैट्‌समैन और खिलाड़ी के रूप में देश की बहुत सेवा की और देश को खुश होने का मौका दिया. युवाओं में आपकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है आपको शुभकामनाएं.

‘खेल रत्‍न’ कोहली को कुछ इस तरह निहारती रही अनुष्‍का, देखें तसवीरें

प्रधानमंत्री ने एस मीराबाई चानू को भी बधाई और उनके योगदान की प्रशंसा की. चानू की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री ने उनके स्कील और डेडीकेशन की तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह अन्य वेट लिफ्टर के लिए प्रेरणा हैं.

Next Article

Exit mobile version