बिहार : बीसीए कैंप के आखिरी दिन प्रदर्शन पर खिलाड़ियों को मिले अंक

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) तत्वावधान में मोइनुल हक स्टेडियम में सत्र 2018-19 के लिए आयोजित पांचवें बैच के फिटनेस सह कंडीशनिंग कैंप के अंतिम दिन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अंक दिये गये. इसके अलावा उन्हें ओपेन नेट अभ्यास कराया गया. बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि कैंप के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 8:52 AM

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) तत्वावधान में मोइनुल हक स्टेडियम में सत्र 2018-19 के लिए आयोजित पांचवें बैच के फिटनेस सह कंडीशनिंग कैंप के अंतिम दिन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अंक दिये गये. इसके अलावा उन्हें ओपेन नेट अभ्यास कराया गया. बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि कैंप के इंचार्ज बीसीए पैनल अंपायर डॉ डीपी त्रिपाठी की देखरेख में पूर्व रणजी ट्रॉफी चयनकर्ता विष्णु शंकर व कोच अली राशिद ने खिलाड़ियों को बुधवार को ओपेन नेट्स में बल्लेबाजी, तेज गेंदबाजी, स्पिन गेंदबाजी, विकेटकीपिंग सहित कई तरह के अभ्यास कराकर उनके प्रदर्शन को देखते हुए अंक दिया गया. अभ्यास के दौरान बीसीए के सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह मैदान में पहुंच कर सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया.

बिहार के क्रिकेटरों को मिलेगा मौका : सचिव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के घरेलू मैचों में बिहार को शामिल करना बिहार के क्रिकेटरों के लिए किसी सपने से कम नहीं है. बिहार क्रिकेट संघ के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने बीसीसीआई को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह उपलब्धि बिहार को 18 वर्षों के वनवास के बाद हासिल हुई है. यह राज्य क्रिकेटरों के लिए अपना हुनर दिखाने के लिए बड़ा मौका मिला है. साथ ही सचिव ने यह भी संकेत दिये है कि पूर्वोत्तर राज्यों के कई टूर्नामेंटों की मेजबानी करने का मौका भी इस बार बिहार को मिलेगा. इस उपलब्धि पर बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन संजीव कुमार मिश्र, बिहार के वरिष्ठ क्रिकेटर अमिकर दयाल, आशीष सिन्हा व रूपक कुमार ने बीसीसीआई को बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version