ICC नियमों की आलोचना करने पर PCB ने हफीज को नोटिस जारी किया

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनुभवी ऑल राउंडर मोहम्मद हफीज को नोटिस जारी करते हुए उनसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन पर उनकी टिप्पणी के बारे में जवाब मांगा है. बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि पीसीबी हफीज के बीबीसी उर्दू को दिये गये साक्षात्कार में की गयी टिप्पणी से खुश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2018 3:08 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनुभवी ऑल राउंडर मोहम्मद हफीज को नोटिस जारी करते हुए उनसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन पर उनकी टिप्पणी के बारे में जवाब मांगा है.

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि पीसीबी हफीज के बीबीसी उर्दू को दिये गये साक्षात्कार में की गयी टिप्पणी से खुश नहीं है और उन्होंने अपने केंद्रीय अनुबंध की आचार संहिता का उल्लघंन किया है.

हफीज के गेंदबाजी एक्शन को तीन साल में तीसरी बार आईसीसी के गेंदबाजी परीक्षण में हरी झंडी मिली है. वह गेंदबाजी एक्शन में नियमों के लागू करने के तरीके से नाराज थे.

उन्होंने कहा, किसे संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये बुलाया जाता है, इस पर काफी चीजों का प्रभाव पड़ता है। इसमें कुछ बोर्ड के प्रभाव का काफी लेना देना है और कोई भी उनका सामना नहीं करना चाहता.

Next Article

Exit mobile version