#U19WorldCup : भारत ने जिंब्बावे को दस विकेट से हराया, झारखंड के अनुकूल ने झटके चार विकेट

माउंट मौनगुनिया : अंडर-19 वर्ल्डकप के एक मुकाबले में आज भारत ने जिंब्बावे को दस विकेट से हरा दिया. आज के मैच में जिंब्बावे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पूरी टीम 48.1 ओवर में कुल 154 रन बनाकर आउट हो गयी. भारत ने जीत का लक्ष्य बहुत ही आसानी से बिना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2018 12:31 PM

माउंट मौनगुनिया : अंडर-19 वर्ल्डकप के एक मुकाबले में आज भारत ने जिंब्बावे को दस विकेट से हरा दिया. आज के मैच में जिंब्बावे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पूरी टीम 48.1 ओवर में कुल 154 रन बनाकर आउट हो गयी. भारत ने जीत का लक्ष्य बहुत ही आसानी से बिना कोई विकेट खोये 21.4 ओवर में पूरा कर लिया.

झारखंड के अनुकूल राय ने इस मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया और विरोधी टीम के चार विकेट चटकाए. इस मैच में रांची के पंकज यादव प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे. राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली भारतीय टीम ने 21 . 4 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाये लक्ष्य हासिल कर लिया . हार्विक देसाइ ने 73 गेंद में 56 और शुभमान गिल ने 59 गेंद में 90 रन बनाये . कप्तान पृथ्वी शॉ ने पारी का आगाज नहीं किया ताकि दूसरे बल्लेबाजों को क्वार्टर फाइनल से पहले अधिक अभ्यास मिल सके . देसाइ ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए नाबाद 90 रन बनाये . वहीं गिल ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 14 चौके और एक छक्का जड़ा .

Next Article

Exit mobile version